हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

महामारी घोषित है कोरोना वायरस, सरकार बरते एहतियात: आशा कुमारी

By

Published : Mar 12, 2020, 11:23 PM IST

हिमाचल विधानसभा बजट सत्र में कोरोना को लेकर कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने सरकार से एहतियात बरतने के लिए प्रभावी कदम उठाने को कहा है. आशा कुमारी ने कहा कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है. प्रदेश में ये महामारी दस्तक न दे इसमें लिए सरकार को सतर्क रहना चाहिए और एहतियात बरतनी चाहिए.

congress mla asha kumari on corona virus
कोरोना वायरस पर कांग्रेस विधायक आशा कुमारी बयान

शिमलाः हिमाचल विधानसभा बजट सत्र में कोरोना को लेकर कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने सरकार से एहतियात बरतने के लिए प्रभावी कदम उठाने को कहा है. आशा कुमारी ने कहा कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है. प्रदेश में ये महामारी दस्तक न दे इसमें लिए सरकार को सतर्क रहना चाहिए और एहतियात बरतनी चाहिए.

वहीं, प्रदेश में पर्यटक सीजन शुरू हो गया है और बाहर से काफी पर्यटक आ रहे हैं. इसके अलावा स्कूल कालेज विश्वविद्यालय भी शुरू हो गए हैं. सरकार इस बीमारी को लेकर क्या कदम उठा रही है, इसको लेकर सदन में प्रश्न किया गया था.

वीडियो.

विधायक आशा कुमारी ने कहा कि कोरोना वायरस किसी को भी हो सकता है. कही भी ये बीमारी फेल सकती है. भारत सरकार ने भी इसे महामारी घोषित किया गया है. तो हिमाचल अलग नही है. इस पर सरकार राजनीति कर रही है. विपक्ष इस बीमारी को लेकर चिंतित है और सरकार से इस पर राजनीति न करके बल्कि एहतियात बरते.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला में मैच की टिकटों के पैसे होंगे वापस, खेल रद्द होने से HPCA निराश

ABOUT THE AUTHOR

...view details