हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP ने पार्टी हाईकमान को भेजी स्टार प्रचारकों की सूची, ये दिग्गज भाजपा के लिए बनाएंगे माहौल

इन दिनों सीएम जयराम ठाकुर पूरे प्रदेश में चारों प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं. प्रदेश के दोनों पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार भी अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं, लेकिन केंद्र से सूची जारी होते ही दोनों को संसदीय क्षेत्रों में प्रचार के लिए कूदना पड़ेगा.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:43 PM IST

फाइल फोटो

शिमला: हिमाचल प्रदेश बीजेपी ने प्रस्तावित स्टार प्रचारकों के नाम की सूची दिल्ली भेज दी है. पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रक्षा मंत्री निर्मला सीता रमन, परिवहन मंत्री नीति गडकरी, सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सांसद शांता कुमार के नाम की सूची भेजी गई है.

इन दिनों सीएम जयराम ठाकुर पूरे प्रदेश में चारों प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं. प्रदेश के दोनों पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार भी अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं, लेकिन केंद्र से सूची जारी होते ही दोनों को संसदीय क्षेत्रों में प्रचार के लिए कूदना पड़ेगा. वहीं, दूसरी तरफ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा भी हिमाचल में प्रचार के लिए उतरेंगे.

फाइल फोटो

बता दें कि जगत प्रकाश नड्डा उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी भी हैं, लेकिन वहां चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद हिमाचल की ओर रुख करेंगे. हिमाचल में मतदान अंतिम चरण में होने हैं. इसे देखते हुए बीजेपी हाईकमान भी जल्दबाजी में स्टार प्रचारकों की सूची अभी तक जारी नहीं कर रहा है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बताया कि स्टार प्रचारकों की सूची दिल्ली भेज ही गई है, जो जल्द ही अप्रूव होकर आ जाएगी.

ये भी पढ़ें-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष साक्षात्कार, अहम सवालों पर बेबाकी से दिए जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details