हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम और संजय कुंडू से मिले हरियाणा के DGP, अपराध के खिलाफ रोकथाम के कार्यों की दी जानकारी

By

Published : Jun 29, 2021, 7:19 PM IST

Updated : Jun 29, 2021, 7:28 PM IST

हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने हिमाचल के डीजीपी सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की है. इस दौरान डीजीपी मनोज यादव ने सीएम को दोनो पड़ोसी राज्यों के पुलिस बलों द्वारा अंतरराज्यीय सहयोग और अपराधों की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों के बारे में अवगत करवाया.

Photo
फोटो

शिमला:हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव (Haryana Director General of Police Manoj Yadava) ने हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की. बता दें कि इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar) हिमाचल के दौरे पर आए थे.

डीजीपी ने दिया सहयोग का आश्वासन

हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) को दोनों पड़ोसी राज्यों के पुलिस बलों द्वारा अंतरराज्यीय सहयोग विशेषकर नशीले पदार्थों की तस्करी और संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों के बारे में अवगत करवाया. हिमाचल डीजीपी और हरियाणा डीजीपी ने मुख्यमंत्री को उच्च स्तरीय सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया ताकि असामाजिक गतिविधियों को समय पर रोका जा सके.

कछ दिन पहले ही आए थे मुख्यमंत्री खट्टर

गौरतलब है कि इससे पहल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हिमाचल दौरे पर आए थे. इस दौरान खट्टर ने मनाली की अटल टनल और रोहतांग दर्रे का दौरा किया था. इसके अलावा वह मनाली के साथ लगते सड़क गांव में भी घूमने गए थे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) से भी मुलाकात की थी और हरियाणा में बड़ी-बड़ी सड़क परियोजनाओं के बारे में भी केंद्रीय मंत्री से चर्चा की थी.

ये भी पढ़ें:तीन दिन से श्रीखंड ट्रैक पर फंसे युवक को किया गया रेस्क्यू, सुबह तक फांचा पहुंच सकता है बचाव दल

Last Updated : Jun 29, 2021, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details