हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राज्यपाल ने हिमाचल दिवस पर राजभवन में तिरंगा फहराया, लोगों से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील

By

Published : Apr 15, 2020, 7:20 PM IST

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हिमाचल दिवस के समारोह पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राजभवन में तिरंगा फहराया. राज्यपाल ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत की. इस दौरान राज्यपाल ने लोगों से आरोग्य सेतु ऐप का प्रयोग करने का आग्रह किया.

Himachal Day
सोशल डिस्टेंसिंग का पालना करके फहराया तिरंगा.

शिमला: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हिमाचल दिवस के समारोह पर प्रदेश के लोगों को शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर राज्यपाल ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए राजभवन में तिरंगा फहराया. इस मौके पर राजभवन के अधिकारी भी उपस्थित थे. राज्यपाल ने प्रदेश के लोगों के सुखद, सफल भविष्य और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. उन्होंने आशा जताई कि राज्य हमेशा विकास और उन्नति के पथ पर अग्रसर रहेगा.

राज्यपाल ने पूर्व मुख्यमंत्रियों से दूरभाष पर बातचीत की
हिमाचल दिवस के समारोह पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने पूर्व मुख्यमंत्रियों वीरभद्र सिंह, शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल से फोन पर बातचीत कर हिमाचल दिवस की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने उनका हाल पूछा और वर्तमान परिस्थितियों के विभिन्न मुद्दों को लेकर बातचीत की. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि देश कोरोना महामारी से जल्द उबरेगा और जनजीवन फिर सामान्य होगा.

राज्यपाल ने आरोग्य सेतु ऐप के प्रयोग पर बल दिया
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने लोगों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कर इसका प्रयोग करने का आग्रह किया है. उन्होंने अपने मोबाइल में भी यह ऐप डाउनलोड की है. उन्होंने कहा कि आरोग्य सेतु ऐप को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से बनाया गया है. उन्होंने कहा कि इस ऐप की सहायता से लोगों को कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में होने का पता चल सकेगा. उन्होंने कहा कि इस ऐप के माध्यम से कोविड-19 से बचाव के उपाय की जानकारी भी प्राप्त होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details