हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राष्ट्रीय बालिका शिशु सप्ताह पर छात्राओं को किया सम्मानित, सर्टिफिकेट व मोमेंटो देकर बढ़ाया मनोबल

By

Published : Jan 23, 2020, 5:28 PM IST

एकीकृत बाल विकास सेवाएं कार्यक्रम के तहत उत्कृष्ट और बेहतर कार्य करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया. शिमला के एसडी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

National Girl Child Week
राष्ट्रीय बालिका शिशु सप्ताह पर छात्राओं को किया सम्मानित

शिमला:एकीकृत बाल विकास सेवाएं कार्यक्रम के तहत उत्कृष्ट और बेहतर कार्य करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया. शिमला के एसडी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. एसडीएम नीरज चांदला कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित रही.

बता दें कि बाल विकास परियोजना शिमला शहर के तीन वृतों की छात्राओं को सर्टिफिकेट और मोमेंटो से नवाजा गया. यह सम्मान किसी छात्रा को खेलकूद गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मिला तो किसी को संगीत, किसी को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए दिया गया.

वीडियो.

राष्ट्रीय बालिका शिशु सप्ताह के उपलक्ष्य पर पहली बार छात्राओं को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए इस तरह से सम्मानित किया गया. एसडीएम नीरज चांदला ने कहा कि राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में ये कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

वहीं, बाल विकास परियोजना जिला अधिकारी ममता पॉल ने कहा कि 24 जनवरी 2008 से शिशु बालिका दिवस मनाया जाता है. इस अवसर बाल विकास परियोजना के तहत अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में तीन वृतों में छात्राओं के लिए ये कार्यक्रम आयोजित किया गया.

ये भी पढे़ं:हिमाचल के पूर्ण राजस्व के 50 साल, देखिए ईटीवी भारत के साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details