हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 1, 2020, 11:07 AM IST

Updated : Jun 1, 2020, 12:13 PM IST

ETV Bharat / state

IGMC शिमला में कोरोना संदिग्ध महिला की मौत से हड़कंप , जांच के लिए भेजा गया सैंपल

हिमाचल में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. सोमवार सुबह जिला सोलन में 2 और कोरोना के मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 333 पहुंच गई है और एक्टिव केस की संख्या 208 हो गई है. प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में सोमवार सुबह कोरोना संदिग्ध महिला की मौत से हड़कंप मच गया है.

corona suspected woman died in   igmc shimla
कोरोना संदिग्ध महिला मौत

शिमला:पूरे देश में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अब तक कुल 1,90,535 सकारात्मक मामले सामने आए हैं. इनमें एक्टिव केस की संख्या 93,322 के करीब है. यानी देश के विभिन्न अस्पतालों में इतने मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं अब तक कुल 91,818 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

हिमाचल में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. सोमवार सुबह जिला सोलन में 2 और कोरोना के मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 333 पहुंच गई है और एक्टिव केस की संख्या 208 हो गई है. प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में सोमवार सुबह कोरोना संदिग्ध महिला की मौत से हड़कंप मच गया है. कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल लिया गया है.

जानकारी के अनुसार रविवार को नेरवा से महिला इलाज के आईजीएमसी आई थी. महिला को आईजीएमसी के ट्राइस वार्ड में भर्ती किया गया था. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की वह कोरोना संक्रमित थी या किसी अन्य बीमारी के कारण उसकी मौत हुई है.

वहीं, बद्दी से एक कोरोना संक्रमित मरीज को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है. गम्भीर हालत में मरीज को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है. संक्रमित मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली बताई जा रही है.

Last Updated : Jun 1, 2020, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details