हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाएगी कांग्रेस, कल शिमला में होगा हार पर मंथन

निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाएगी कांग्रेस. शिमला में लोकसभा चुनाव की हार को लेकर होगा मंथन.

By

Published : Jun 9, 2019, 9:45 PM IST

फाइल फोटो

शिमला: हिमाचल कांग्रेस पार्टी में निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाने वाली है. लोसकभा चुनाव में काम न करने वाले पदाधिकारियों के खिलाफ कांग्रेस बड़ा फैसला लेने जा रही है.कांग्रेस ऐसे पदाधिकरियों को बाहर कर नए कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपने की तैयारी में है. प्रदेश कांग्रेस अब कार्यकरणी का पुनर्गठन करने जा रही है. सोमवार को लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर होने जा रही बैठक में निष्क्रिय पदाधिकारियों पर चर्चा कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

कुलदीप राठौर

बैठक में कांग्रेस के चारों प्रत्याशी भी चुनाव में काम न करने वाले पदाधिकरियों की सूची हिमाचल कांग्रेस प्रभारी को सौंपेंगे, जिसके बाद पार्टी निष्क्रिय पदाधिकरियों पर कार्रवाई करेगी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकरणी का पुनर्गठन किया जाएगा.

पीसीसी चीफ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में चाहे कांग्रेस को हार मिली है, लेकिन हिमाचल में कांग्रेस का बड़ा आधार है. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि प्रदेश में सही काम करने वाले कार्यकर्ताओं की पहचान कर उन्हें संगठन की जिम्मेवारी दी जाए. इस दौरान राठौर ने कहा कि पार्टी में काम करने वाले पदाधिकारियों की कोई जगह नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details