हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे सीएम जयराम, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर भी हाईकमान रिपोर्ट तलब कर सकती है. ऐसे में पार्टी अध्यक्ष के अलावा अन्य केंद्रीय नेताओं से भी मुलाकात की संभावनाएं जताई जा रही हैं.

By

Published : May 26, 2021, 8:11 AM IST

Updated : May 27, 2021, 7:27 AM IST

photo
फोटो

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे इस दौरान मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात में संगठन से संबंधित विषयों के अलावा आगामी संभावित उप चुनावों पर भी बातचीत हो सकती है.

उपचुनावों को लेकर दिल्ली दौरा अहम

हिमाचल में वर्तमान में कांगड़ा की फतेहपुर विधानसभा सीट और मंडी लोकसभा सीट खाली चल रही है. कोरोना संक्रमण के चलते फिलहाल चुनाव टाल दिए गए हैं, लेकिन जून के बाद दोबारा चुनाव करवाने की बात हो सकती है. इन सभी संभावनाओं को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री की यह मुलाकात अहम मानी जा रही है.

पीसीएम अनाउंसमेंट्स की समीक्षा बैठक टली

इससे पहले जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह दिल्ली दौरे पर रहे. वह अपने विभाग से संबंधित मामलों के फॉलोअप के लिए दिल्ली गए हुए हैं. मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे के कारण 27 तारीख को मंडी जिला पीसीएम अनाउंसमेंट्स की समीक्षा बैठक को भी अब टाल दिया गया है. यह बैठक अब 31 मई को शिमला सचिवालय में होगी.

अन्य केंद्रीय नेताओं से भी हो सकती है मुलाकात

माना जा रहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर भी हाईकमान रिपोर्ट तलब कर सकती है. ऐसे में पार्टी अध्यक्ष के अलावा अन्य केंद्रीय नेताओं से भी मुलाकात की संभावनाएं जताई जा रही हैं. कोरोना की दूसरी लहर से संक्रमितों की मौत प्रदेश में चिंता का कारण बनी हुई है. इसके अलावा संक्रमण भी तेजी से फैलता जा रहा है. इसको लेकर प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए कदमों पर भी हाईकमान को अवगत करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-बिना कुछ खाए-पीए मरीजों की सेवा में डटी हैं नर्स, PPE किट में 8 घंटे बिताने के बाद ऐसी होती है हालत

Last Updated : May 27, 2021, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details