हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 5, 2019, 11:13 PM IST

ETV Bharat / state

J&K से धारा-370 और 35ए हटने के बाद हिमाचल में अलर्ट जारी, DGP ने दिए निर्देश

पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी निर्देशों में प्रदेश में रह रहे कश्मीरी विद्यार्थियों, व्यवसायियों व श्रमिक को सुरक्षा देने को कहा गया है. इसके साथ ही असामाजिक तत्वों एवं अफवाहें फैलाने वालों और सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हिमाचल में अलर्ट जारी किया गया है.

dgp mardi

शिमला: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए को हटाने के बाद हिमाचल में अलर्ट जारी किया गया है. डीजीपी सीता राम मरडी ने सभी जिला पुलिस अधीक्षकों व सभी रेंज पुलिस महानिरीक्षकों को प्रदेश में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देश जारी किए हैं.


पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी निर्देशों में प्रदेश में रह रहे कश्मीरी विद्यार्थियों, व्यवसायियों व श्रमिक को सुरक्षा देने को कहा गया है. इसके साथ ही असामाजिक तत्वों एवं अफवाहें फैलाने वालों और सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखने के निर्देश जारी किए गए हैं.


आपको बता दें कि श्रावण अष्ट्मी मेलों के दौरान प्रदेश के मंदिरों में भारी मात्रा में श्रद्धालुओं की आवाजाही के कारण सतर्कता बरतने को कहा गया है. जम्मू कश्मीर के साथ लगते कांगड़ा व चम्बा जिला के पुलिस अधीक्षकों को विशेष तौर पर सावधानी बरतने एवं सीमावर्ती चैक पोस्टों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश जारी किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details