हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 7, 2023, 1:34 PM IST

Updated : Jan 7, 2023, 4:45 PM IST

ETV Bharat / state

शिमला: कैथू जेल में पत्नी की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या, बाथरूम में मिला शव

शिमला की कैथू जेल में बंद एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली (Suicide in Kaithu Jail) है. आरोपी पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप था. कुछ दिनों पहले ही आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की थी. जिसके बाद से वह जेल में बंद था. वहीं, पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

कैथू जेल में पत्नी की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या
कैथू जेल में पत्नी की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

शिमला:राजधानी शिमला के समरहिल में अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी (Husband murdered wife in Summerhill) ने अब आत्महत्या कर ली (Suicide in Kaithu Jail) है. दरअसल, अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और कोर्ट ने पेश होने के बाद से आरोपी कैथू जेल में बंद था. लेकिन, शनिवार को कैथू जेल में आरोपी ने आत्महत्या कर (Murder Accused Commit Suicide In Kaithu Jail) ली. वहीं, पुलिस भी मामले में जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में कैथू जेल में बंद पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाले निर्मल उराव ने खुदकुशी कर ली है. आरोपी का शव जेल के बाथरूम में लटक मिला. वहीं, जेल में आरोपी द्वारा आत्महत्या करने पर सवाल उठना भी लाजमी है. इस मामले के सामने आने के बाद जेल की सुरक्षा व्यवस्था की पोल भी खुली है. सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा हैं कि कैदी ने जब खुदकुशी की तो जेल कर्मी उस समय कहां थे ? एएसपी रमेश ने बताया कि कैथू जेल में आत्महत्या का एक मामला सामने आया है. मजिस्ट्रेट मोके पर जा रहे हैं. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

कैथू जेल में पत्नी की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या.

पत्नी की हत्या के बाद से जेल में था कैद:बता दें किमृतक निर्मल उराव ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर (Murder case in Summerhill) दी थी. ये मामला बीते 29 दिसंबर का है. जब शिमला के समरहिल के समीप एंदड़ी गांव में पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के रहने वाले निर्मल उराव ने अपनी पत्नी पुशीता की हत्या कर (Husband murdered wife in Shimla) दी थी. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को समय पर गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जहां आरोपी ने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें:SHIMLA: समरहिल में पति ने पत्नी की तेजधार हथियार से की हत्या, आज आरोपी कोर्ट में होगा पेश

Last Updated : Jan 7, 2023, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details