हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा में युवक की हत्या पर HPU में ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, जल्द कार्रवाई की मांग

हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में चंबा में युवक के हत्या में कार्रवाई को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. ABVP कार्यकर्ताओं ने दोषियों पर जल्द कार्रवाई की मांग की है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 13, 2023, 6:12 PM IST

ABVP protest in HP University
एचपीयू में एबीवीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

शिमला:हिमाचल प्रदेश के चंबा में युवक की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. युवक की हत्या के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र हो गई है. मंगलवार को विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में मर्डर के विरोध में धरना प्रदर्शन किया. एबीवीपी के प्रदेश मंत्री आकाश नेगी ने कहा कि एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जिला केंद्रों से डीसी के माध्यम ‌से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजे हैं. उनका कहना है कि चंबा के सलूणी क्षेत्र में एक लड़के की हत्या की गई है. लेकिन दोषियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई है.

शरीर के 8 टुकड़े कर हत्या कर दी:दरअसल, एबीवीपी के प्रदेश मंत्री आकाश नेगी ने कहा कि चंबा के सलूणी क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई. जिसका नाम मनोहर है. वह पिछले कुछ समय से एक लड़की के साथ संपर्क में था. लड़की के परिवार वालों को पता चला कि वो लड़के के साथ संपर्क में है तो यह बात उनके परिवार वालों को रास नहीं आई. लड़के मनोहर को घर बुलाया गया और उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. उसके शरीर के 8 टुकड़े किए गए और बोरी में बंद करके एक नाले में पत्थरों के नीचे दबा कर रखा गया.

दोषियों पर नही की गई कानूनी कार्रवाई:आकाश नेगी का कहना है कि यह मामला 9 जून का है. एक दो दिन बाद वहां के स्थानीय लोगों को जब दुर्गंध आने लगी तो वहां के लोगों ने उस जगह पर जा कर देखा. जिसके बाद पता चला की वहां पर रखे बोरी के अंदर से बदबू आ रही थी. लोगों ने शक के आधार पर पुलिस वालों को सूचना दी और पुलिस वालों ने जब उस स्थान पर जाकर के उस बोरी को खोला तो उस बोरी पर मनोहर के शरीर के 8 टुकड़े पाए गए. पुलिस द्वारा उस लड़की के भाई को और उसके पिता को हिरासत में लिया है. जबकि अन्य दोषियों पर अभी तक किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नही की गई है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल प्रदेश: चंबा जिले में बोरे में भरा मिला था शव, 3 संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया

ये भी पढ़ें:चम्याणा संदिग्ध मौत मामला, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details