हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

25वें दिन DYFI ने तोड़ा क्रमिक अनशन, मांगें मानने के लिए प्रशासन का जताया आभार

जनवादी नौजवान सभा क्षेत्रीय कमेटी बालीचौकी का क्रमिक अनशन 25वें दिन संमाप्त हुआ. क्रमिक अनशन खत्म होने के बाद नौजवान सभा ने बालीचौकी में विजय जलूस निकाला.

By

Published : Oct 12, 2019, 11:51 PM IST

जनवादी नौजवान सभा क्षेत्रीय कमेटी बालीचौकी का क्रमिक अनशन 25वें दिन संमाप्त

मंडी: जनवादी नौजवान सभा क्षेत्रीय कमेटी बालीचौकी का क्रमिक अनशन 25वें दिन आखिरकार खत्म हुआ. तहसीलदार बालीचौकी हरि सिंह नलवा ने जनवादी आंदोलनकारियों को जूस पिलाकर इसका समापन किया. नौजवान सभा ने प्रशासन द्वारा मांगों को हल करने की पहल के लिए आभार जताया है.

क्रमिक अनशन खत्म होने के बाद नौजवान सभा ने बालीचौकी में विजय जलूस निकाला. इस दौरान नौजवान सभा जिला सचिव सुरेश शर्मा, जिला अध्यक्ष महेंद्र राणा, जिला कमेटी सचिव अमीर चंद ने अधिकारियों को संबोधित किया.

महेंद्र राणा ने कहा कि प्रशासन सभी मांगों को भी शीघ्र पूरा करेगा. प्रशासन ने एक निजी बस को खोड़ाथाच से चला दिया है और 15 दिन पूरे होने के बाद हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस बालीचौकी से सीधा थोड़ाथाच तक जाएगी.

वीडियो.

नौजवान सभा ने चेतावनी दी है कि यदि 15 दिन बाद पथ परिवहन निगम की बस सेवा शुरू नहीं की गई तो नौजवान सभा चक्का जाम करेगी और अन्य मांगों को लेकर अपनी लड़ाई जारी रखेगी. नौजवान सभा ने बाली चौकी के लोगों, नौजवानों प्रशासन के आंदोलन को कामयाब करने के लिए धन्यवाद किया है.

बता दें कि बालीचौकी क्षेत्र की मांगों को लेकर डीवाईएफआई क्रमिक अनशन पर बैठी थी. रोजाना दो लोग अनशन पर बैठ रहे और आज बस सेवा शुरू होने पर चेतावनी के साथ अनशन समाप्त किया गया.

ये भी पढ़ें: मंडी-पठानकोट NH पर पिकअप और कार की टक्कर, दोनों चालक गंभीर घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details