हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एसडीएम अमित मेहरा ने दारट बगला में गोवंश संरक्षण के लिए चिन्हित भूमि का किया निरीक्षण

By

Published : Feb 9, 2021, 9:28 PM IST

एसडीएम जोगिन्दर नगर ने दारट बगला पंचायत में बेसहारा गोवंश के संरक्षण के लिए चिन्हित भूमि का निरीक्षण किया. अमित मेहरा ने बताया कि दारट बगला पंचायत द्वारा बेसहारा गोवंश के संरक्षण के लिए चिन्हित भूमि का स्थानीय पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ निरीक्षण किया गया. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों बेसहारा गोवंश के कारण प्रभावित पंचायतों के प्रतिनिधियों ने उन्हे एक ज्ञापन सौंपकर बेसहारा गोवंश की समस्या से निजात दिलाने की मांग रखी थी.

sdm
sdm

मंडी/जोगिंदर नगर: अमित मेहरा एसडीएम जोगिन्दर नगर ने दारट बगला पंचायत में बेसहारा गोवंश के संरक्षण के लिए चिन्हित भूमि का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ निचला गरोडू, जलपेहड़, दारट बगला और मसौली ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. बता दें कि कुछ दिन पहले ईटीवी भारत ने बेसहारा गोवंश की खबर को प्रमुखता से उठाया था.

प्रतिनिधियों ने सौंपा था एसडीएम को ज्ञापन

एसडीएम जोगिन्दर नगर अमित मेहरा ने बताया कि दारट बगला पंचायत द्वारा बेसहारा गोवंश के संरक्षण के लिए चिन्हित भूमि का स्थानीय पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ निरीक्षण किया गया. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों बेसहारा गोवंश के कारण प्रभावित पंचायतों के प्रतिनिधियों ने उन्हे एक ज्ञापन सौंपकर बेसहारा गोवंश की समस्या से निजात दिलाने की मांग रखी थी.

एसडीएम ने हरसंभव मदद का दिया भरोसा

संबंधित ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों के सहयोग से बेसहारा गोवंश की समस्या से निजात पाने के लिए प्रभावित पंचायतों से एक ऐसा स्थान चिन्हित करने को कहा गया था, जिसमें उन्हे संरक्षण प्रदान कर रखा जा सके. वहीं ,इस मौके पर एसडीएम अमित मेहरा ने संबंधित पंचायत प्रतिनिधियों को प्रशासन की ओर से इस दिशा में हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया. इस मौके पर निचला गरोडू, जलपेहड़, दारट बगला तथा मसौली ग्राम पंचायतों के जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:बेसहारा पशुओं के लिए सहारा बने जनप्रतिनिधि और समाजसेवी, अपने पैसों से तैयार किया गौ सदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details