हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रमेश यादव बने मंडी जिला प्रारूपकार संघ के अध्यक्ष, सर्वसम्मति से चुनी गई कार्यकारिणी

रविवार को एनजीओ भवन मंडी में हिप्र प्रारूपकार संघ (पीडब्ल्यूडी और आईपीएच) की जिला कार्यकारिणी के चुनाव प्रदेशाध्यक्ष अमर सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुए.

रमेश यादव बने मंडी जिला प्रारूपकार संघ के अध्यक्ष

By

Published : Nov 3, 2019, 6:48 PM IST

मंडी:रमेश यादव को मंडी जिला प्रारूपकार संघ का अध्यक्ष चुना गया है. रविवार को एनजीओ भवन मंडी में हिप्र प्रारूपकार संघ (पीडब्ल्यूडी और आईपीएच) की जिला कार्यकारिणी के चुनाव प्रदेशाध्यक्ष अमर सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुए.

रमेश यादव को सर्वसम्मति से प्रधान, प्रताप सिंह को वरिष्ठ उपप्रधान, चेत राम को महासचिव, जय सुखलाल और शांता देवी को उपप्रधान, प्रवीण कुमार को कोषाध्यक्ष, हंस राज को मुख्य सलाहकार तथा पंकज, तिलक शर्मा, जगदीश कुमार, मेघ सिंह, बृज लाल, पुनीत शर्मा, रोशन लाल, सुरेश कुमार, प्रवीण कुमार, भगत राम, दिनेश कुमार, तुलसी राम, हुक्कम चंद और घनश्याम सिंह को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में चुना गया.

वीडियो.

रमेश यादव ने अपनी ताजपोशी के लिए सभी प्रारूपकार कर्मचारियों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी और आईपीएच विभाग के प्रारूपकारों की जो भी मांगें और समस्याएं होंगी उन्हें सरकार के समक्ष प्रमुखता से उठाने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने बताया कि 24 नवंबर को राज्य कार्यकारिणी के गठन के बाद मांगपत्र तैयार किया जाएगा.

चुनाव प्रक्रिया संपन्न करवाने आए प्रदेशाध्यक्ष अमर सिंह ठाकुर ने जिले की नई कार्यकारिणी को बधाई दी. उन्होंने बताया कि 24 नवंबर को उना में राज्य कार्यकारिणी के चुनाव होने जा रहे हैं. इसमें उन्होंने सभी जिलों के डेलिगेट्स से भाग लेने का आवहान भी किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की नई कार्यकारिणी को सभी के सहयोग से चुना जाएगा.

ये भी पढ़ें- दुश्मन भी कांप उठा था मेजर सोमनाथ की दहाड़ से, देवभूमि हिमाचल को हासिल है देश के पहले परमवीर की धरती का गौरव

ABOUT THE AUTHOR

...view details