हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 6, 2020, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

सभी धर्मों के लोगों ने दिया सहयोग का भरोसा, पुलिस लाइन मंडी में हुई पीस कमेटी की बैठक

कोरोना वायरस के बीच उपजे निजामुद्दीन प्रकरण के चलते सोमवार को मंडी जिला प्रशासन और पुलिस ने पीस कमेटी की बैठक बुलाकर सभी धर्मों के लोगों से सहयोग की अपील की. बैठक में सभी धर्मों के धार्मिक और सामाजिक संगठनों से आए प्रतिनिधियों ने भाग लिया. सभी ने पुलिस और प्रशासन को सहयोग का भरोसा दिलाया है.

sp mandi gurdev sharma
पुलिस लाईन मंडी में हुई पीस कमेटी की बैठक

मंडीः कोरोना वायरस के बीच उपजे निजामुद्दीन प्रकरण के चलते सोमवार को मंडी जिला प्रशासन और पुलिस ने पीस कमेटी की बैठक बुलाकर सभी धर्मों के लोगों से सहयोग की अपील की. बैठक में सभी धर्मों के धार्मिक और सामाजिक संगठनों से आए प्रतिनिधियों ने भाग लिया.

बैठक की अध्यक्षता एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की जबकि एएसपी मंडी पुनीत रघु और एसडीएम सदर निवेदिता नेगी भी विशेष रूप से मौजूद रहे. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि सभी धर्मों से आए लोगों से कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सहयोग की अपील की गई है.

वीडियो.

एसपी ने कहा कि जो भी व्यक्ति चाहे वो किसी भी धर्म का हो, जो हाल ही में दूसरे राज्यों या फिर विदेश से आया है तो वह अपनी जानकारी पुलिस और प्रशासन को दे, जिससे इस महामारी की रोकथाम की जा सके. उन्होंने बताया कि सभी ने पुलिस और प्रशासन को सहयोग का भरोसा दिलाया है.

बैठक में आए मुस्लिम वेल्फेयर सोसायटी मंडी के उपाध्यक्ष फिरोज खान ने सभी से सहयोग की अपील की. उन्होंने कहा कि जो भी लोग बाहर से आए हैं वह अपनी जानकारी पुलिस को दें और पुलिस उनका पूरा सहयोग करेगी. हम मिलकर इस महामारी को सभी मिलकर रोक सकते हैं.

वहीं, नीलधारी समाज से आए चरण सिंह ने कहा कि महामारी समुदाय विशेष को नहीं देख रही बल्कि हर वर्ग को प्रभावित कर रही है. इसलिए लोगों को इस स्थिति में सहयोग करना चाहिए.

पढ़ेंःजीवनदायिनी नदियों के लिए संजीवनी बना लॉकडाउन, देखें ईटीवी भारत की खास रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details