हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर में नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ध्वाल पंचायत में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. ये कंकाल धवाल जरल पंचायत की सीमा पर रोपडी गांव की पहाड़ी पर मिला है. ये कंकाल सेरी कोठी के बखारी गांव के युवक लक्ष्मण दास का बताया जा रहा है. लक्ष्मण दास कई दिनों से लापता था.

By

Published : Jun 16, 2020, 10:15 PM IST

Male skeleton
नर कंकाल

सुंदरनगर/मंडी: जिला के सुंदरनगर की ध्वाल पंचायत में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. ये कंकाल धवाल जरल पंचायत की सीमा पर रोपडी गांव की पहाड़ी पर मिला है. ये कंकाल सेरी कोठी के बखारी गांव के युवक लक्ष्मण दास का बताया जा रहा है. लक्ष्मण दास कई दिनों से लापता था.

कंकाल के पास कपड़े भी पड़े हुए थे. कपड़ों की पहचान से अनुमान लगाया जा रहा है कि शव लक्ष्मण दास का है. जानकारी के अनुसार सेरीकोठी के बखारी का युवक लक्ष्मण राम बड़े भाई की अचानक मौत होने से मानसिक तौर पर परेशान हो गया था. एक दिन लक्ष्मण अचानक घर से लापता हो गया था. परिजनों ने लक्ष्मण की कोलडैम से लेकर डैहर तक झील तक में तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.

पुलिस जांच में जुटी

मामले की पुष्टि करते हुए सुंदरनगर डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि कंकाल के साथ कपड़े व अन्य सामान की पहचान करने के लिए पुलिस ने मौके पर परिजनों को भी बुलाया है. अभी मामले की जांच जारी है.

नर कंकाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details