हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब शादी से किया इनकार, पुलिस ने दर्ज की FIR

By

Published : Mar 31, 2023, 4:06 PM IST

Updated : Mar 31, 2023, 4:23 PM IST

Rape case in Mandi: मंडी जिले से शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म

मंडी:मंडी जिले में शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक व्यक्ति 4 साल तक महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा. लेकिन अब शादी से इंकार कर रहा है. जिसके बाद पीड़ित महिला ने अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर थाना में शिकायत दर्ज कराई है. मामला मंडी जिले के अंतर्गत पड़ने वाले जंजैंहली थाना का है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने बीते रोज जंजैहली थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि 16 अगस्त 2019 को आरोपी उनके घर आया हुआ था. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी रात को उन्हीं के घर में रुका और रात को उसके कमरे में आकर उसके साथ जोर जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ शादी करने की बात कही.

महिला ने बताया कि इसके बाद भी आरोपी ने 4 साल तक उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन, अब शादी करने से इंकार कर रहा है. महिला की शिकायत पर जंजैंहली थाना की टीम ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि एक महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं:शिमला में इंसानियत शर्मसार, घर में घुस कर 67 साल महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढे़ं:Rape case in Sundernagar: 19 वर्षीय प्रवासी युवती के साथ प्रवासी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Mar 31, 2023, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details