हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने बीजेपी पर जड़ा आरोप, कहा: कांग्रेस के बीडीसी सदस्यों को भाजपा ने किया अगवा

By

Published : Feb 3, 2021, 12:51 PM IST

सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुरभाजपा पर काफी अधिक आक्रामक दिखे. उन्होंने कहा कि लोगों ने पंचायती राज चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदाताओं द्वारा मतदान किया गया. उन्होंने कहा कि जयराम सरकार की पिछले 3 वर्ष की नाकामियों को देखते हुए जनता ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है.

Former MLA and CPS Sohan Lal Thakur News, पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर न्यूज
पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर

सुंदरनगर:जिला के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है. क्षेत्र के दुर्गम इलाकों बटवाड़ा, जरल सहित बायला, सलापड़, ध्वाल और खुराहल से पंचायती राज चुनावों में जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस पार्टी से संबंधित प्रत्याशी अपने सैंकड़ों समर्थकों सहित सोहन लाल ठाकुर से शिष्टाचार भेंट की.

इस मौके पर सोहन लाल ठाकुर भाजपा पर काफी अधिक आक्रामक दिखे. उन्होंने कहा कि लोगों ने पंचायती राज चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदाताओं द्वारा मतदान किया गया. उन्होंने कहा कि जयराम सरकार की पिछले 3 वर्ष की नाकामियों को देखते हुए जनता ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है.

वीडियो रिपोर्ट.

'चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने कई हथकंडे अपनाए'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस समर्थित पंचायत समिति सदस्यों के जीतने के बाद भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा उन्हें अगवा कर लिया गया और वह लोग चुनाव जीतने के 8 दिनों बाद घर पहुंच पाएं हैं. सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने पंचायती राज चुनाव जीतने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए हैं, लेकिन भाजपा इन हथकंडों को अपनाकर भी बहुमत साबित नहीं कर पाई है.

'कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए जनता का आभार'

सोहन ठाकुर ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दबाव की राजनीति कर पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के पद पर कब्जा किया है. उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया. ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस जीत का परचम लहराकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें-कुल्लू के इन चार बड़े अस्पतालों को नोटिस , 5 दिन में ड्रग इंस्पेक्टर को देना होगा जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details