हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर फिर गिरी चुनाव विभाग की गाज, बाजू काटने वाले बयान पर जवाब तलब

मंडी संसदीय क्षेत्र निर्वाचन अधिकारी ऋग्वेद ठाकुर ने सत्ती को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर मामले में जवाब मांगा है. बता दें कि मंडी से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा के नामांकन के बाद जनसभा में सत्ती ने विवादित बयान दिया था.

By

Published : Apr 25, 2019, 1:24 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 2:52 PM IST

सतपाल सिंह सत्ती, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (फाइल फोटो)

मंडीः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती पर एक बार फिर से चुनाव विभाग की गाज गिरी है. निर्वाचन विभाग ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को एक बार फिर नोटिस जारी किया है. मंडी में दिए गए विवादित बयान के बाद चुनाव विभाग ने सत्ती से जवाब तलब किया है.

सत्ता ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'हमारे नेताओं के खिलाफ कोई उंगली भी उठाएगा तो उसकी बाजू काटकर उसके हाथ में पकड़ा देंगे'. सतपाल सत्ती के संबोधन के दौरान मंच पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम शांता कुमार जैसे वरिष्ठ पार्टी नेता भी मौजूद थे.

कांग्रेस की ओर से दी गई शिकायत के बाद अब चुनाव विभाग ने इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए सत्ती को नोटिस थमाया है. बता दें इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के चलते चुनाव विभाग ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती पर 48 घंटे प्रचार की पाबंदी लगा दी थी.

Last Updated : Apr 25, 2019, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details