हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर के बीएसएल जलाशय में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बुधवार सुबह बीएसएल जलाशय में कुछ लोगों ने एक शव को तैरते हुए देखा और कुछ ही समय बाद शव शीश महल के समीप जलाशय के किनारे अटक गया. जैसे ही जलाशय के किनारे शव अटकने की सूचना बीएसएल सिक्योरिटी पर तैनात पुलिस जवानों को लगी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दी. पुलिस ने बताया कि पुलिस थाना बल्ह जिला मंडी में इस व्यक्ति के संदर्भ में गुमशुदगी का मामला दर्ज था जिसकी खोज की जा रही थी.

By

Published : Jan 20, 2021, 8:15 PM IST

Found dead
Found dead

सुंदरनगर: सुंदरनगर के बीएसएल जलाशय में शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा घटनाक्रम में बुधवार सुबह बीएसएल जलाशय में कुछ लोगों ने एक शव को तैरते हुए देखा और कुछ ही समय बाद शव शीश महल के समीप जलाशय के किनारे अटक गया. जैसे ही जलाशय के किनारे शव अटकने की सूचना बीएसएल सिक्योरिटी पर तैनात पुलिस जवानों को लगी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दी.

व्यक्ति कई दिनों से था लापता

पुलिस ने शव की शिनाख्त सोनू पुत्र दुर्गा राम निवासी लोहारडी डाकघर बग्गी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि पुलिस थाना बल्ह जिला मंडी में इस व्यक्ति के संदर्भ में गुमशुदगी का मामला दर्ज था. जिसकी खोज की जा रही थी. मामले को बल्ह पुलिस थाना को सौंप दिया गया है.

मौत के कारणों का पता नहीं

जानकारी देते हुए बीएसएस सिक्योरिटी के हेड कांस्टेबल कृष्ण कांत ने बताया कि जलाशय के किनारे एक शव मिला है. जिसकी सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दे दी गई है. उधर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह का कहना है कि शव बरामद होने के बाद संबंधित पुलिस थाना को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति कई दिनों से लापता था और इस संदर्भ में संबंधित थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज था. हालांकि की मृत व्यक्ति के मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़े:वाहन चालक सड़क सुरक्षा के सभी नियमों का करें पालन: डॉ. संजय धीमान

ABOUT THE AUTHOR

...view details