हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी में जारी है बगावत, गिरने वाली है हिमाचल सरकार: प्रकाश चौधरी

पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे प्रकाश चौधरी ने सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश बीजेपी में आए दिन कई नेता अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं, जिससे ऐसा लगता है कि प्रदेश की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है.

By

Published : Jun 13, 2020, 7:56 PM IST

Prakash Chaudhary
प्रकाश चौधरी

मंडी:स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले की चर्चा अभी शांत भी नहीं हुई थी. इसी बीच ध्वाला ने संगठन मंत्री पवन राणा के खिलाफ बयानबाजी कर विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा दे दिया है. कांग्रेस अब दोनों मुद्दों को भुनाने में लगी है.

पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे प्रकाश चौधरी ने सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा किप्रदेश बीजेपी में आए दिन कई नेता अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं, जिससे ऐसा लगता है कि प्रदेश की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है. सरकार के मुखिया स्वास्थ्य घोटालों को लेकर नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें व सरकार की चिंता न करें. प्रदेश में सरकार चलाने वाले बहुत हैं.

वीडियो

पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी में अंतर्कलह इस प्रकार से फैली है, जिसके कारण सरकार का ज्यादा दिनों तक टिक पाना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि कांगड़ा के बहुत से विधायक केंद्र से संपर्क बनाने की तैयारियों में लगे हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में हुए कथित स्वास्थ्य विभाग के घोटले को लेकर भी सीएम जयराम से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है. साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में हुए स्वास्थ्य विभाग घोटाले की जांच प्रदेश हाईकोर्ट के न्यायधीश से करवाने की भी मांग की है.

वहीं, कांग्रेस कमेटी का जिला अध्यक्ष बनाने पर भी प्रकाश चौधरी ने हाईकमान का आभार जताया है. इसके साथ ही प्रकाश चौधरी ने कहा कि मंडी जिला में कांग्रेस पार्टी मजबूती से खड़ी है, लेकिन आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के हाथ को मंडी में और मजबूत करने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने कांग्रेस हाई कमान को विश्वास दिलाया है कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों में मंडी जिला से कांग्रेस 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी. इस मौके पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी, जिला कांग्रेस कमेटी व कांग्रेस फ्रंटल आर्गेनाइजेशन के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details