हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग में नहीं हो सका संदिग्ध अवस्था में मिले महिला के शव का पोस्टमार्टम, आज भेजा गया IGMC शिमला

By

Published : Jun 23, 2020, 10:56 PM IST

चुराग के समीप सनोटी में झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में मिले महिला के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल करसोग में नहीं हो सका. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है. बता दें कि सोमवार को दोपहर बाद चुराग के समीप सनोटी में नागड़ा सड़क के किनारे झाड़ी में इस महिला का शव मिला था. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल करसोग भेजा गया था.

HP police
हिमाचल पुलिस

करसोग/मंडी: उपमंडल करसोग के चुराग के समीप सनोटी में झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में मिले महिला के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल करसोग में नहीं हो सका. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया है. बता दें कि चुराग के समीप सनोटी गांव में जहां महिला का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया था, उस स्थान पर मंगलवार को मंडी से पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए.

फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का पूरी तरह से निरीक्षण किया. हर जगह पर गहराई से छानबीन करने के बाद टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए हैं. बता दें कि सोमवार को दोपहर बाद चुराग के समीप सनोटी में नागड़ा सड़क के किनारे झाड़ी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद डीएसपी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मामले में कुछ पता चल पाएगा.

सनोटी में चुराग नागड़ा सडक पर बेकरी की दुकान में काम करने वालों ने सड़क के किनारे झाड़ियों के बीच सड़क की निचली तरफ पड़ी एक महिला को देखा, जो खून से लथपथ थी. दुकान वोलों ने इसकी सूचना स्थानीय पंचायत के प्रधान को दी. इसके बाद प्रधान ने मौके पर पहुंचकर पुलिस थाना करसोग को घटना की दी. पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में घर के अंदर की तलाशी ली.

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल करसोग भेजा दिया था. जानकारी के अनुसार महिला का नाम बिमला देवी बताया जा रहा है, जो बीपीएल परिवार से संबंध रखती थी. बिमला देवी के पति का पहले ही देहांत हो चुका है. इनके दो अवविहहित बेटे और एक बेटी है. घटना के वक्त बेटे घर पर नहीं थे. दोनों बेटे काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे, बेटी की शादी हो चुकी है.

वहीं, भाई कौलराम ने अपनी बहन की हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि उसकी बहन को पहले सड़क में फेंका गया. जिसके बाद शव को घसीट कर सड़क के किनारे झाड़ियों के बीच फेंका गया था. उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

मामले की पुष्टि बीएमओ करसोग डॉ. राकेश प्रताप ने की है. डीएसपी अरुण मोदी ने बताया कि साक्ष्य जुटाने के लिए मंडी से फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का दौरा किया. उन्होंने कहा इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-जन्मदिन पर भावुक हुए वीरभद्र सिंह, बोले: पहले बीमार था अब मां भीमाकाली के आशीर्वाद से ठीक हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details