हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

फिल्मी स्टाइल में लुढ़क कर NH-21 पर पहुंची कार, दोनों सवार सुरक्षित

By

Published : Nov 25, 2019, 8:23 PM IST

मंडी के एक कार बीएसएल जलाशय सड़क से अनियंत्रित होकर लुढ़कती हुई नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर जा पहुंची. हादसे के समय कार सवार दोनों युवकों को कोई चोट नहीं पहुंची है.

फिल्मी स्टाइल में लुढ़क कर NH-21 पर पहुंची कार.

मंडी: जिला मंडी के सुंदरनगर में एक कार बीएसएल जलाशय सड़क से अनियंत्रित होकर लुढ़कती हुई चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 के किनारे जा पहुंची. गनीमत रही कि हादसे के समय कार सवार दोनों युवकों को कोई चोट नहीं पहुंची हैं.

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर एक कार में दो युवक बीएसएल जलाशय सड़क से होते हर शीशमहल की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में कार अनियंत्रित होकर लुढ़कती हुई नेशनल हाईवे 21 तक जा पहुंची. कार में सवार कर्म सिंह (25) चुरड गांव व मनीष कुमार (22) को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं पहुंची.

फिल्मी स्टाइल में लुढ़क कर NH-21 पर पहुंची कार

गनीमत रही कि दुर्घटना के समय कार हाईवे के किनारे बन रही निर्माणाधीन नाली में अटक गई. कार नाली में न अटकती तो कार एनएच पर पैदल जा रहे राहगीरों या दूसरी गाड़ियों से टकरा सकती थी. ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था.वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस थाना सुंदरनगर को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जांच शुरू कर कार चालक को लापरवाही से कार चलाने पर एक हजार रूपए का चालान काटकर जुर्माना वसूल किया.

वीडियो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details