हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bollywood actor Ayush: हिमाचल में होगी बॉलीवुड अभिनेता आयुष की चौथी फिल्म की शूटिंग

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 9:33 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की चौथी फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में शूट होने जा रहे हैं. अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग खत्म कर अपने घर मंडी पहुंचे आयुष ने मीडिया को जानकारी दी है. इस दौरान आयुष ने सरकार से हिमाचल में फिल्म इंडस्ट्री विकसित करने की मांग की है. आयुष ने कहा है कि हिमाचल में फिल्म इंडस्ट्री होने से पर्यटन को और बढ़ावा मिलेगा साथ ही प्रदेश की आर्थिकी की सुदृढ होगी. पढ़ें पूरी खबर.. (Ayush Sharma on Film Industry In Himachal)

Bollywood actor Ayush Sharma on Film Industry In Himachal
हिमाचल में होगी बॉलीवुड अभिनेता आयुष की चौथी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा

मंडी:बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा अपने करियर की चौथी फिल्म हिमाचल प्रदेश में शूट करने जा रहे हैं. दरअसल, तीसरी फिल्म की शूटिंग खत्म कर अपने घर मंडी पहुंचे आयुष शर्मा ने बताया कि उनकी पसंद रहेगी की उनकी इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग मंडी जिले में की जाए. आयुष ने कहा कि वे हिमाचल में पहली बार फिल्म शूट करने आ रहे हैं, जिसके लिए वे काफी उत्साहित हैं. आयुष ने बताया कि उनकी करियर की तीसरी फिल्म जनवरी माह में रिलीज होगी. जिसके बाद चौथी फिल्म की शूटिंग फरवरी माह से शुरू होगी. यह फिल्म देशभक्ति से ओतप्रोत होगी. जिसमें दर्शकों को लव व एक्शन के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. बता दें, एक महीने तक उनकी इस फिल्म के अंश हिमाचल के अलग-अलग कोनों में फिल्माए जाएंगे.

आयुष ने बताया कि उन्हें अपने करियर की दूसरी फिल्म अंतिम में रोल करने के लिए तीन साल का इंतजार करना पड़ा. इन तीन सालों में उन्होंने अपनी बॉडी को तैयार किया ताकि इस फिल्म में उन्हें सफलता मिल सके.आयुष शर्मा ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि जब भी किसी स्थान पर फिल्मों को शूटिंग हुई है. वहां पर पर्यटन को बढावा मिला है. हिमाचल में भी जिन स्थानों पर पहले शूटिंग हुई हैं आज वहां पर्यटन को नए पंख लगे हैं. आयुष ने कहा कि आज भारत में लगभग सभी राज्यों की अपनी फिल्म इंडस्ट्री है. आने वाले समय में हिमाचल में भी फिल्म इंडस्ट्री हो, सरकारों का भी इस ओर प्रयास करनी चाहिए. हिमाचल में फिल्म इंडस्ट्री होने से यहां पर पर्यटन तो बढ़ेगा ही साथ ही हिमाचल की आर्थिकी की सुदृढ होगी.

आयुष ने कहा हिमाचल के दो गाने हैं, जिन्हें वे बॉलीवुड तक पहुंचाना चाहते हैं. पहला पहाड़ी गाना नीरू चली घुमदी हिमाचल में बहुत पंसद किया जाता है. इस गाने को हिमाचल से बाहर भी फिल्म इंडस्ट्री के माध्यम से सराहा जाए, इसके लिए उनका प्यास रहेगा. वहीं, चुनावों के दौरान प्रचार के लिए उनके पिता ने जो गाना इस्तेमाल किया था उसे भी किसी फिल्म में डालने का उनका प्रयास रहेगा.

ये भी पढ़ें:IIT Mandi New Discovery: पोर्क टेपवर्म से होने वाली मिर्गी की होगी रोकथाम, IIT मंडी ने बनाई वैक्सीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details