हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पिता की गैरमौजूदगी में आश्रय शर्मा ने भरा नामांकन, कांग्रेस के तमाम दिग्गज रहे मौजूद

आश्रय शर्मा ने नामांकन से पहले मंडी शहर में रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया. इसके बाद सेरी मंच पर ही भाजपा को जवाब देने के लिए चुनावी जनसभा की. इस जनसभा को भाजपा की संकल्प रैली की तरह ही परिवर्तन रैली का नाम दिया गया.

By

Published : Apr 25, 2019, 1:47 PM IST

आश्रय शर्मा ने मंडी सीट से भरा नामांकन

मंडीः संसदीय सीट मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने आज अपना नामांकन पत्र भरा. आश्रय शर्मा ने डीसी व निर्वाचन अधिकारी मंडी ऋग्वेद ठाकुर को अपना नामांकन पत्र सौंपा. इस अवसर पर वीरभद्र सिंह, केंद्रीय नेता आनंद शर्मा जैसे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

आश्रय शर्मा ने नामांकन से पहले मंडी शहर में रैली के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया. इसके बाद सेरी मंच पर ही भाजपा को जवाब देने के लिए चुनावी जनसभा की. इस जनसभा को भाजपा की संकल्प रैली की तरह ही परिवर्तन रैली का नाम दिया गया.

आश्रय के नामांकन के वक्त कांग्रेस के बड़े दिग्गज पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, केंद्रीय नेता आनंद शर्मा, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी समेत अन्य नेता मौजूद रहे. हालांकि बेटे के नामांकन में पिता अनिल शर्मा ने दूरी ही बनाए रखी. आश्रय शर्मा के नामांकन में अनिल शर्मा शामिल नहीं हुए.

नामांकन भरने के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रामस्वरुप के पास सांसद कार्यकाल की कोई भी उपलब्धि बताने को नहीं है. यही वजह है कि वह लोगों को गुमराह करने के लिए पीएम व सीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

आश्रय शर्मा ने मंडी सीट से भरा नामांकन.

पढ़ेंः आनंद शर्मा को 'जुगाड़ू नेता' कहने पर भड़के कुलदीप राठौर, सीएम जयराम को दे डाली ये नसीहत

आश्रय ने कहा कि कांग्रेस, सांसद रामस्वरूप की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जा रही है. सांसद के प्रति लोगों में आक्रोश है. उन्होंने कहा कि परिवर्तन की राजनीति के लिए वह मैदान में उतरे हैं. जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है. परिवर्तन के लिए लोग खुलकर आगे आ रहे हैं.

आश्रय शर्मा ने सुखराम परिवार पर भाजपी की ओर से किए जा रही बयानबाजी पर भी पलटवार किया. आश्रय ने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा विकास पर विश्वास किया है. यही वजह है कि जनता ने हमेशा पंडित सुखराम परिवार पर भरोसा जताया है और विकास ही हमारा मुख्य एजेंडा रहा है.

ये भी पढ़ेंः रामलाल ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा सीट से भरा नामांकन, रैली में शामिल होंगे ये दिग्गज नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details