हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आनंद शर्मा ने PM मोदी को बताया सबसे बड़ा एक्टर, बोले- इंटरव्यू में अक्षय कुमार भी घबरा गए होंगे

मंडी के सेरी मंच से पीम मोदी के अभिनेता अक्षय कुमार को दिए गए इंटरव्यू का जिक्र करते हुए आनंद शर्मा ने कहा कि उन्हें (प्रधानमंत्री) देख कर अक्षय कुमार भी घबरा गए होंगे कि ये तो उनसे भी बड़ा एक्टर है.

By

Published : Apr 25, 2019, 11:59 PM IST

अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी

मंडी: सेरी मंच पर आयोजित परिवर्तन रैली में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. आनंद शर्मा कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा एक्टर और कोई नहीं जो दिन रात एक्टिंग ही करते रहते हैं.

सेरी मंच से बोले आनंद शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने एक्टर अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू का हवाला देते हुए कहा कि जब अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया होगा तो वे घबरा गए होंगे कि मोदी तो उनसे भी बड़े एक्टर हैं. उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी की एक्टिंग नहीं चलेगी और जनता लोकसभा चुनाव में पूरा हिसाब किताब चुकता कर देगी.

अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन के बाद कांग्रेस ने मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर परिवर्तन रैली का आयोजन किया. परिवर्तन रैली में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम व मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details