हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जोगिंद्रनगर में 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, पिछले कल ही लगा था कोरोना का टीका

By

Published : Mar 17, 2021, 3:59 PM IST

सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है. मृतक के परिजन बुजुर्ग की मौत का कारण कोरोना वैक्सीन का टीका बता रहे हैं. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक बुजुर्ग की मौत का कारण अनिमिया, ब्लड प्रेशर और सांस की बीमारी बता रहे हैं.

Civil Hospital Jogindernagar news, सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर न्यूज
फोटो.

मंडी:सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक कई बीमारियों से ग्रसित था और पिछले कल ही उसे कोविड वैक्सीन का टीका लगा था.

मृतक के परिजन बुजुर्ग की मौत का कारण कोरोना वैक्सीन का टीका बता रहे हैं. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक बुजुर्ग की मौत का कारण अनिमिया, ब्लड प्रेशर और सांस की बीमारी बता रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर के गरोडू गांव के 72 साल के बुजुर्ग को मंगलवार को दोपहर बाद तीन बजे नागरिक अस्पताल जोगिंदर नगर में कोविड वैक्‍सीन का टीका लगा था.

रास्ते में ही बुजुर्ग की मौत हो गई

इस दौरान वैक्‍सीनेशन के तमाम प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद बुजुर्ग को घर भेज दिया गया था. मृतक के परिजनों के अनुसार तबीयत बिगड़ने पर देर रात करीब 12 बजे उन्‍हें अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था. जहां पर आपात सेवा में मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर बेहतर उपचार के लिए टांडा मेडिकल अस्पताल में रेफर कर दिया था और रास्ते में ही बुजुर्ग की मौत हो गई.

बुजुर्ग बीपी और सांस लेने में तकलीफ सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित था

जोगिंदर नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉक्‍टर रोशन लाल कौंडल ने बताया बुजुर्ग बीपी और सांस लेने में तकलीफ सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित था और इस कारण उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-क्या है सांसद रामस्वरूप की मौत की वजह?

ABOUT THE AUTHOR

...view details