हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चरस समेत 4 युवक गिरफ्तार, नाकाबंदी के दौरान सुंदरनगर पुलिस को मिली कामयाबी

हिमाचल पुलिस नशाखोरों की लगातार धरपकड़ कर रही है. आए दिन नाकाबंदी कर नशा कारोबारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. इसी कड़ी में सुंदरनगर पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

By

Published : Nov 30, 2019, 4:49 AM IST

4 arrested with charas
पुलिस थाना, सुंदरनगर.

सुंदरनगर: जिला मंडी की सुंदरनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के चार युवकों से 65 ग्राम चरस बरामद की.

पुलिस थाना, सुंदरनगर.

दरअसल, सुंदरनगर पुलिस टीम हेड कांस्टेबल हरीश कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुंघ बैरियर पर मौजूद थी. इसी दौरान मंडी की ओर से आ रही कार नंबर डीएल-1एनए-1139 में सवार 4 युवकों की शक के आधार पर चेकिंग की गई.

चेकिंग के दौरान चार आरोपियों से 65 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपियों की शिनाख्त वैभव कुमार, अगरज शुक्ला, अभिषेक और सैयद शाह निवासी यूपी जिला लखनऊ के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले में चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस टीम ने शुक्रवार को चार आरोपियों को 65 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details