हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 11, 2019, 7:36 AM IST

ETV Bharat / state

अंडर-16 क्रिकेट नेशनल प्रतियोगिता में खेलेंगे मंडी के 2 खिलाड़ी, हरियाणा के साथ होगा पहला मैच

राज्य स्तरीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने पर सुंदरनगर से लोकेश चौहान और चिराग शर्मा का चयन हिमाचल टीम के लिए हुआ है. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ मंडी के सचिव प्रवीण सेन ने बताया कि लोकेश सलामी बल्लेबाज और चिराग शर्मा मीडियम फॉस्ट बॉलर है.

Under-16 Cricket National Competition

मंडीः सुंदरनगर के रहने वाले दो खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए हुआ है. चयनित दोनों खिलाड़ी 11 अक्टूबर को रोहतक में हरियाणा के खिलाफ हिमाचल प्रदेश की टीम की तरफ से खेलेंगे. राज्य स्तरीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने पर सुंदरनगर से लोकेश चौहान और चिराग शर्मा का चयन हिमाचल टीम के लिए हुआ है. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ मंडी के सचिव प्रवीण सेन ने बताया कि लोकेश सलामी बल्लेबाज और चिराग शर्मा मीडियम फॉस्ट बॉलर है.

चयनित खिलाड़ी.

इन दोनों ने बीते वर्ष अंडर-14 और अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में भी बेहतर प्रदर्शन किया है. प्रवीण सेन ने बताया कि दोनों खिलाड़ी 11 अक्टूबर को हरियाणा में आयोजित होने वाली नेशनल प्रतियोगिता में हरियाणा टीम के खिलाफ खेलते नजर आएंगे.

मंडी जिला के क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन होने पर यहां के लोगों में खुशी की लहर है. यह दोनों खिलाड़ी सुंदरनगर के राजकीय बहुतकनीकी स्थित सुकेत क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण लेते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने चयन का श्रेय सुकेत क्रिकेट अकादमी के कोच रविकांत जंवाल के मार्गदर्शन को दिया है.

पढ़ेंः फिर शर्मसार हुई देवभूमि, बिलासपुर में 8वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details