हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से 2 लोगों की मौत, हिमाचल में अब तक 459 लोगों की गई जान

By

Published : Nov 18, 2020, 1:25 PM IST

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई है. कुल्लू जिला के मनाली से एक 71 वर्षीय व्यक्ति और दूसरा मंडी जिला के नेरचौक से ताल्लुक रखता था. कई संक्रमित अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए हैं.बता दें कि मंडी जिला में अब तक 59 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं, आंकड़ा प्रदेश में 459 हो गया है

कोरोना से 2 लोगों की मौत
कोरोना से 2 लोगों की मौत

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है और मौत के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सरकार और प्रशासन की चिंताएं भी काफी हद तक बढ़ चुकी है. मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई है. कुल्लू जिला के मनाली से एक 71 वर्षीय व्यक्ति और दूसरा मंडी जिला के नेरचौक से ताल्लुक रखता था.

जानकारी देते हुए सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बुधवार सुबह 2 लोगों की कोरोना से मौत हो गई. एक 71 वर्षीय व्यक्ति कुल्लू जिला के मनाली का रहने वाला था. इसे 17 नवंबर को यहां पर भर्ती किया गया था, लेकिन बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई.

वहीं दूसरा 85 वर्षीय मंडी जिला नेरचौक का रहने वाला था. 16 नवंबर को पॉजिटिव आने के बाद मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती किया गया था, लेकिन बुधवार सुबह दोनों की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि कई संक्रमित अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए हैं. बता दें कि मंडी जिला में अब तक 59 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं, हिमाचल में कोरोना से अब तक 459 लोगों की मौत हो गई हैं.

पढ़ें:मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना से 2 की मौत, 453 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details