हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu News: लगघाटी में 855 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, ANTF ने की कार्रवाई

By

Published : Jun 17, 2023, 3:48 PM IST

जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. एंटी नारकोटिक्स कंट्रोल विंग ने 855 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.... (charas Smuggler Arrested In kullu )

charas Smuggler Arrested In kullu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पुलिस ने एक स्थानीय तस्कर को दबोचा है. जिसके पास से एक किलो 855 ग्राम चरस बरामद हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल विंग ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है. वही आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वो कहां से यह चरस लेकर आ रहा था और आगे किसे बेचने के लिए जा रहा था.

तस्कर के पास से 855 ग्राम चरस बरामद:दरअसल, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स भी लगातार नशे पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में एंटी नारकोटिक्स कंट्रोल विंग के द्वारा लगघाटी में एक युवक के कब्जे से चरस बरामद की गई है. एएनटीएफ के डीएसपी हेमराज वर्मा ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक मोटरसाइकिल पर चरस की तस्करी कर रहा है. ऐसे में लग घाटी के तेलंग गांव के पास एएनटीएफ की टीम ने नाका लगाया. उसी दौरान सामने से एक युवक मोटरसाइकिल पर आया जो सामने टीम को देखकर घबरा गया. शक के आधार पर जब टीम ने आरोपी युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 855 ग्राम चरस बरामद की गई.

पुलिस की टीम आरोपी युवक से कर रही पूछताछ:एएनटीएफ कुल्लू के डीएसपी हेमराज वर्मा ने बताया कि 855 ग्राम चरस बरामद की गई है. जिसकी कीमत बाजार में 5 लाख रुपये आंकी जा रही है. आरोपी की पहचान गौरव निवासी दोगरी तहसील कुल्लू के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ कुल्लू सदर थाना में मामला दर्ज करवाया गया है और पुलिस की टीम भी आरोपी युवक से पूछताछ करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:HIMACHAL: सुंदरनगर में चरस बरामद, दो अलग-अलग मामलों में चार युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details