हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वेलरी शॉप के कारीगर ने की आत्महत्या, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 26, 2021, 6:25 PM IST

कुल्लू के दलाश में एक ज्वेलरी शॉप के कारीगर ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीस की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम करवा कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Photo
फोटो

कुल्लू:आनी की एक ज्वेलरी दुकान में कारीगर का काम कर रहे युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फंदा लगाकर की आत्महत्या

कारीगर की पहचान 22 वर्षीय वेद राम के रूप में हुई है. वेद राम ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वेद राम अपने दो भाइयों के साथ यहां काम करता था. हाल ही में वेद राम की शादी हुई थी. वेद राम का भाई अलग कमरे में रहता था और दोपहर 2 बजे के करीब पड़ोस के गांव में गया था. कमरे में सिर्फ वेद राम और उसकी पत्नी थी.

कारणों की जांच में जुटी पुलिस

वेद राम और पत्नी कमरे के बाहर टहल रहे थे. थोड़ी देर बाद वेद राम ने बाथरूम जाने की बात की. जब लंबे समय तक वेदराम बाहर नहीं आया तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था इसलिए खुल नहीं पाया. पत्नी ने जबरदस्ती दरवाजे को तोड़ा. अंदर जाकर देखा तो पति फंदे से लटका पड़ा था. पत्नी ने तुरंत इसकी सूचना परिवार को दी.

डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीस की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम करवा कर कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:कसौली में 400 मीटर खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details