हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आश्रय के लिए वोट मांगेंगे पूर्व CM वीरभद्र, नामांकन के बाद देश और प्रदेश के बड़े नेता भी करेंगे प्रचार

आश्रय शर्मा ने कहा कि मंडी में नामांकन दाखिल करने के दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह भी उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे. उन्होंने कहा कि 25 अप्रैल को नामांकन भरने के बाद वीरभद्र सिंह सहित देश व प्रदेश के बड़े नेता उनके प्रचार के लिए हिमाचल आएंगे.

By

Published : Apr 20, 2019, 5:22 PM IST

आश्रय शर्मा और वीरभद्र सिंह (डिजाइन फोटो)

कुल्लूः जिला के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है. आश्रय शर्मा सुबह 9 बजे से लेकर रात के 12 बजे तक जगह-जगह कार्यकर्ताओं संग बैठक ले रहे हैं. वहीं, बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की नीतियों के प्रचार व केंद्र सरकार द्वारा जन विरोधी नीतियों के बारे में लोगों को जानकारी देने के विषय में भी आग्रह कर रहे हैं.

आश्रय शर्मा और वीरभद्र सिंह (डिजाइन फोटो)

वहीं आश्रय शर्मा, वीरभद्र सिंह सहित देश व प्रदेश के अन्य बड़े नेताओं का भी सहयोग मिलने की चर्चा जनता के बीच कर रहे हैं. कुल्लू में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने कहा कि रविवार को वह मणिकर्ण घाटी के दौरे पर रहेंगे और इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह भी उनके साथ चुनाव प्रचार में मौजूद रहेंगे.

आश्रय शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी

आश्रय शर्मा ने कहा कि मंडी में नामांकन दाखिल करने के दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह भी उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे. आश्रय शर्मा ने कहा कि 25 अप्रैल को नामांकन भरने के बाद वीरभद्र सिंह सहित देश व प्रदेश के बड़े नेता उनके प्रचार के लिए हिमाचल आएंगे. आश्रय शर्मा ने कहा कि वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह रविवार से उनके साथ प्रचार पर लगातार रहेंगे. उन्होंने कहा कि जैसे ही 25 अप्रैल को वो नामांकन भर देंगे, उसके बाद से ही देश व प्रदेश के कद्दावर नेता उनके प्रचार के लिए हिमाचल आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details