हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू वायरल वीडियो मामला: मुख्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने जुटाए तथ्य, जल्द होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुए अश्लील वीडियो मामले को लेकर पुलिस जल्द ही विशेषज्ञों की रिपोर्ट हासिल होने पर संबंधित आरोपियों पर नियमानुसार कार्रवाई करेगी.

By

Published : Aug 4, 2019, 9:10 AM IST

कुल्लू पुलिस

कुल्लू: पूर्व BJP महिला नेत्री और नेता के सोशल मीडिया पर वायरल हुए अश्लील वीडियो मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि अभी तक मुख्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी और तकनीकी रूप से महत्वपूर्ण तथ्य जुटाए हैं. जल्द ही विशेषज्ञों की रिपोर्ट हासिल होने पर संबंधित आरोपियों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने कहा कि किसी भी बेगुनाह को डरने की जरूरत नहीं है. किसी भी पुरुष या महिला की कानूनन अपराध जैसे कि अश्लील वीडियो बनाकर शेयर करना, आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर करना, अश्लीलता को बढ़ावा देना या सोशल मीडिया पर प्रकाशित करना इत्यादि में संलिप्तता पाई जाती है तो आरोपी व्यक्ति के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाती है.

बता दें कि पुलिस अब तक दस लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामले दर्ज कर चुकी है. वहीं, लगातार दर्ज की जा रही एफआईआर के बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधिकारियों से मुख्य आरोपियों के खिलाफ ही मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया में वायरल हुआ भाजपा नेता व नेत्री का अश्लील वीडियो, BJP ने पद से हटाए

गौरतलब है कि वीडियो सामने आए हुए एक हफ्ते का समय हो गया है, लेकिन अभी भी कई लोगों ने वीडियो सोशल मीडिया से नहीं हटाया है. मामले को लेकर अभी भी चर्चाओं का दौर जारी है.

बता दें कि 24 जुलाई 2019 को कुल्लू के बंजार से संबंध रखने वाली भाजपा नेत्री और एक भाजपा के युवा नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था.

भाजपा ने अपने स्तर पर कार्रवाई करते हुए दोनों को पदों से हटा दिया है. वहीं, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस अश्लील वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. लगभग साढ़े बारह मिनट के इस वीडियो का दृश्य किसी सरकारी निवास के बाथरूम का है. जहां दोनों ने अश्लील वीडियो शूट किया है.

ये भी पढ़ें-BJP नेता व नेत्री का अश्लील वीडियो मामला, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details