हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रोंगटे खड़े कर देने वाला Video, देखें भारी बर्फबारी से कैसे 'पागल' हुआ 'नाला'

By

Published : Feb 21, 2019, 6:09 PM IST

कुल्लू घाटी में बुधवार देर रात से ही हो रही भारी बर्फबारी के कारण कई जगह पर नालों में मलबा आ गया है. जिससे सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी बंद हो गई है. ताजा मामला सैंज लारजी सड़क मार्ग का है जहां एक जीप मलवे की चपेट में आ गई

कुल्लू: घाटी में बुधवार देर रात से ही हो रही भारी बर्फबारी के कारण कई जगह पर नालों में मलबा आ गया है. जिससे सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी बंद हो गई है. ताजा मामला सैंज लारजी सड़क मार्ग का है जहां एक जीप मलवे की चपेट में आ गई. दरअसल जिले के पागल नाला में एक बार फिर से मलवा बहना शुरू हो गया. जिस कारण सड़क को पार कर रही एक जीप मलबे की चपेट में आ गई और पार्वती नदी में जा गिरी. वहीं, सड़क बंद होने के कारण दोनों और वाहनों की लंबी कतारें भी लग गई हैं.

दूसरी ओर बारिश के कारण कुल्लू शहर के साथ लगते गांधीनगर में भी नाले में मलबा आकर सड़क पर बिखर गया है. जिस कारण भुंतर कुल्लू सड़क मार्ग भी वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गया है. सड़क बंद होने के कारण स्कूल, कॉलेज और कार्यालय जाने वाले लोग भी वहीं फंसे हुए हैं. भारी बारिश की स्थिति को देखते हुए डीसी कुल्लू ने भी गुरुवार को सभी शिक्षण संस्थानों में 1 दिन का अवकाश घोषित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details