हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्‍धों पर शिकंजा कसने के लिए करसोग पुलिस ने बनाई रणनीति, लोगों से मांगा सहयोग

करसोग क्षेत्र में बढ़ती चोरी के मामलों को लेकर पुलिस चौकस हो गई है. पुलिस ने इलाके के पांगणा, करसोग, चुराग व तत्‍तापानी के व्‍यापार मंडल व प्रबुद्ध जनता के साथ मिलकर रणनीति बनाई.

By

Published : Feb 8, 2019, 9:31 AM IST

मिटिंग के दौरान पुलिस अधिकारी.

मंडी: बैठक में पुलिस ने व्‍यापारियों व जनता से शातिरों व संदिग्‍धों पर शिकंजा कसने के लिए सहयोग की अपील की. इसके लिए पुलिस ने व्‍यापारियों व जनता को सीसीटीवी कैमरा लगाने की सलाह दी, ताकि घटना के दौरान भी संदिग्‍धों पर तुरंत शिकंजा कसा जा सके.

बैठक में व्‍यापारियों ने सीसीटीवी कैमरा लगाने की हामी भरी है. पुलिस ने व्यापारियों से आग्रह किया है कि सीसीटीवी कैमरा रोड साइड समेत सभी एंगलों को कवर करें. ताकि जांच के दौरान पुलिस को सहायता मिल सके.

मिटिंग के दौरान पुलिस अधिकारी.

बैठक में व्‍यापारियों को जागरूक किया गया है कि किसी भी तरह के संदिग्‍ध दिखने पर पुलिस को सूचित करें और जागरूक नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं. डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने बताया कि इलाके में चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में पुलिस को आम जनता का सहयोग जरुरी है.
सीसीटीवी के माध्‍यम से संदिग्‍धों में नजर रखी जा सकती है. ऐसे में व्‍यापारियों व जनता से आग्रह किया है कि सीसीटीवी लगाए और पुलिस तक सभी सूचनाएं पहुंचाएं. उन्‍होंने बताया कि बैठक में व्‍यापारियों का सकारात्‍मक रिस्‍पांस मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details