हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ड्यूटी के वक्त गिरी आसमानी बिजली, कुल्लू का जवान नरेश हुआ शहीद

By

Published : Apr 5, 2021, 10:08 AM IST

कुल्लू का जवान नरेश ठाकुर पश्चिम बंगाल में शहीद हो गया है. दरअसल नरेश सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत था. जब वह अपनी ड्यूटी दे रहा था तब उसपर आसमानी बिजली गिर गई. इसके बाद नरेश को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Photo
फोटो

कुल्लू:पश्चिम बंगाल के सिंगुर में सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान नरेश ठाकुर आसमानी बिजली गिरने की वजह से शहीद हो गया है. नरेश कुल्लू की पीज पंचायत के घूंघर गांव का रहने वाला था. बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे में शहीद नरेश ठाकुर के परिजनों को सूचित कर दिया है.

आसमानी बिजली गिरने से घायल हुए था नरेश

नरेश के शहीद होने की सूचना मिलते ही कुल्लू में माहौल गमगीन हो गया है. बताया जा रहा है कि जवान नरेश ठाकुर शाम के समय जब ड्यूटी पर तैनात था तो अचानक आसमानी बिजली गिरी जिसके चलते वह घायल हो गया. बीएसएफ के अधिकारियों के ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों के उसे मृत घोषित कर दिया.

साल 2004 में ज्वॉइन की थी फोर्स

शहीद नरेश ठाकुर के पिता देवी सिंह ने बताया कि नरेश ठाकुर साल 2004 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था और उसके दो बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही पार्थिव देह को कुल्लू लाया जा रहा है जहां शहीद नरेश ठाकुर का दाह संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:एक विधायक ने ही खोलकर रख दी है प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली की पोल: विक्रमादित्य सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details