हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रोपा नाके पर पुलिस ने 4 पर्यटकों को रोका, पानीपत से कसोल जा रहे थे सभी

कुल्लू पुलिस बैरियरों पर कड़ी नजर रख रही है. इस दौरान चोरी-छिपे जिला में प्रवेश करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में ला रही है. पुलिस ने रोपा बैरियर पर पानीपत से आए चार पर्यटकों को बिना कोविड टेस्ट रिपोर्ट के पकड़ा है. ये सभी पार्वती घाटी के कसोल जा रहे थे.

By

Published : Aug 31, 2020, 10:07 AM IST

कॉन्सेप्ट फोटो
concept photo

कुल्लू:कोरोना काल में कुल्लू पुलिस बैरियरों पर कड़ी नजर रख रही है. इस दौरान चोरी-छिपे जिला में प्रवेश करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में ला रही है. पुलिस ने रोपा बैरियर पर पानीपत से आए चार पर्यटकों को बिना कोविड टेस्ट रिपोर्ट के पकड़ा है. ये सभी पार्वती घाटी के कसोल जा रहे थे.

पुलिस के अनुसार उनका एक दल रोपा में चेकिंग पर था. इस दौरान पानीपत से आए चार पर्यटकों को पूछताछ के लिए रोका गया. पूछताछ पर पर्यटकों ने बताया कि वे पानीपत से आए हैं. पुलिस ने उन्हें कोविड टेस्ट रिपोर्ट दिखाने को कहा, लेकिन वे रिपोर्ट पेश नहीं कर सके.

पूछताछ पर पुलिस ने पाया कि ये सभी पार्वती घाटी के कसोल जा रहे थे. गौरतलब है कि इससे पहले भी पुलिस बाहरी राज्यों के कई लोगों पर चोरी छिपे और अधूरे दस्तावेजों के साथ प्रवेश के लिए मामले दर्ज कर चुकी है.

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि चार पर्यटकों को रोपा बैरियर पर पकड़ा गया है. ये सभी पर्यटक पानीपत से आए थे और कसोल जा रहे थे, लेकिन इनके पास वैध कोविड रिपोर्ट नहीं पाई गई. उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू: जिभी घाटी में एक सितंबर से शुरू होगा पर्यटन कारोबार

ABOUT THE AUTHOR

...view details