हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली में 10 लाख की चरस बरामद, जानिए हिमाचल से क्या है कनेक्शन

द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स पुलिस ने एक इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने फाईन क्वालिटी की 1 किलो 176 ग्राम मलाणा चरस बरामद की है.आरोपी की पहचान कुल्लू निवासी के तौर पर मनचंदा के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के पास से क्रेटा गाड़ी में 1 किलो 176 ग्राम मलाणा चरस बरामद की है.

By

Published : Aug 23, 2021, 12:53 PM IST

Updated : Aug 23, 2021, 1:05 PM IST

charas-worth-10-lakhs-brought-from-himachal-recovered
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

दिल्ली: द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स पुलिस ने एक इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने फाईन क्वालिटी की 1 किलो 176 ग्राम मलाणा चरस बरामद की है, जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 10 लाख रुपये से बताई जा रही है.

डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा के द्वारा आज दी गयी जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स पुलिस के एसआई करतार सिंह, एएसआई विनोद, कॉन्स्टेबल अर्जुन, कांस्टेबल रवि और उनकी टीम ने चरस की खेप ले कर हिमाचल प्रदेश से दिल्ली पहुंचे एक इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान कुल्लू निवासी के तौर पर मनचंदा के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के पास से क्रेटा गाड़ी में 1 किलो 176 ग्राम मलाणा चरस बरामद की है.

पुलिस को आरोपी के चरस की खेप की सप्लाई के लिए ढांसा बॉर्डर इलाके में आने की सूचना मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स पुलिस टीम ने ट्रैप लगा कर सिल्वर कलर की क्रेटा से पहुंचे आरोपी को दबोच लिया. पुलिस को गाड़ी की तलाशी में बोनेट में छुपा कर रखे गए 4 पॉलीथीन के पैकेट बरामद हुए जिसकी जांच में चरस होने का पता चला. पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुट गई है और आरोपी के साथियों का पता लगाने का कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें: सेक्स रैकेट में रंगे हाथ पकड़ी गई टॉप मॉडल और अभिनेत्री, 4 लाख में हुआ था सौदा

Last Updated : Aug 23, 2021, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details