हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

16 जून को रात 9 से 12 बजे तक बंद रहेगी अटल टनल, जानिए वजह

By

Published : Jun 15, 2021, 10:01 PM IST

जिला कुल्लू और लाहौल को आपस में जोड़ने वाली रोहतांग टनल 16 जून को बिजली और मैकेनिकल कार्य को पूरा करने के लिए रात के समय बंद रहेगी. लाहौल स्पीति पुलिस ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को इस बात की जानकारी दी है. एसपी लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि अटल सुरंग के अंदर कुछ जरूरी और महत्वपूर्ण बिजली और मैकेनिकल कार्य के कारण बुधवार को रात 9 से 12 बजे तक सुरंग के अंदर यातायात बंद रहेगी.

atal-tunnel-rohtang-will-remain-closed-on-june-16
atal-tunnel-rohtang-will-remain-closed-on-june-16

कुल्लूःजिला कुल्लू व लाहौल को आपस में जोड़ने वाली रोहतांग टनल 16 जून को बिजली और मैकेनिकल कार्य को पूरा करने के लिए रात के समय बंद रहेगी. वहीं, जिला लाहौल स्पीति प्रशासन ने इस बारे नोटिस भी जारी कर दिया है. लाहौल स्पीति पुलिस ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को इस बात की जानकारी दी है, ताकि लोग अटल टनल का रुख ना कर सके. बिजली और मैकेनिकल कार्य के चलते अटल टनल रोहतांग सभी प्रकार के वाहनों के लिए 16 जून को रात 9 से 12 बजे तक बंद रहेगी.

एसपी लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि अटल सुरंग के अंदर कुछ जरूरी और महत्वपूर्ण बिजली और मैकेनिकल कार्य के कारण बुधवार को रात 9 से 12 बजे तक सुरंग के अंदर यातायात की आवाजाही बंद रहेगी. किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए ऊपर बताए गए समय के दौरान दोनों पोर्टलों से वाहनों की आवाजाही को बंद रखा जाएगा. आपातकालीन स्थिति और सड़क की स्थिति के बारे में जानकारी के लिए जिला आपदा नियंत्रण कक्ष में संपर्क कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details