हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में ABVP और स्टूडेंट फॉर सेवा की पहल, वस्त्र और पुस्तक बैंक का किया शुभारंभ

By

Published : Dec 20, 2019, 3:01 PM IST

कुल्लू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और स्टूडेंट फॉर सेवा के संयुक्त तत्वाधान में महाविद्यालय परिसर में वस्त्र और पुस्तक बैंक का शुभारंभ किया गया है. जिसका मुख्य उद्देश्य ऐसे छात्रों का सहायता करना है. जानिए पूरी खबर.

ABVP and  Student For Service started book and cloths bank in kullu
कुल्लू में ABVP और स्टूडेंट फॉर सेवा की पहल

कुल्लू: जिला कुल्लू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और स्टूडेंट फॉर सेवा के संयुक्त तत्वाधान में महाविद्यालय परिसर में वस्त्र और पुस्तक बैंक का शुभारंभ किया गया है. जिसका मुख्य उद्देश्य ऐसे छात्रों का सहायता करना है, जो आर्थिक तंगी के कारण किताबें खरीदने में सक्षम नहीं होते.

बता दें कि विद्यार्थी परिषद और स्टूडेंट फॉर सेवा ने शुक्रवार से पुस्तक बैंक सेवा की शुरुआत की है. इस सेवा केंद्र में एक ओर जहां जरुरतमंद बच्चों को किताबें मिलेंगी वहीं दूसरी ओर सेवा केंद्र में गरीब बच्चों के लिए वस्त्र बैंक भी शुरू किया गया है.

वीडियो रिपोर्ट

विद्यार्थि परिषद के सचिव विशाल पठानिया ने कहा कि स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों एवं लोगों के लिए पुस्तक और वस्त्र बैंक का शुभारंभ किया गया है. जिससे एक ओर जहां स्लम एरिया में रहने वाले लोगो को ठंड से राहत मिलेगी वहीं बच्चों को पढ़ने के लिए पुस्तके मुहैया करवाई जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details