हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'कांग्रेस और उसकी विचारधारा से मिलते-जुलते दल बनाएगें सरकार, राहुल बनेंगे PM'

रजनी पाटिल का ये किन्नौर दौरा मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को जीत दिलाने को लेकर है. रजनी पाटिल ने किन्नौर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और बूथ लेवल के सभी कार्यकर्ताओं से चुनावी प्रचार के बारे में बैठक भी ली.

By

Published : May 12, 2019, 2:29 PM IST

Updated : May 12, 2019, 2:35 PM IST

रजनी पाटिल, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी

किन्नौरः हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल का रविवार को जिला किन्नौर के मुख्यालय रिकांगपिओ पहुंची. खातक्स और किन्नौरी टोपी पहनाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में विचारधाराओं की लड़ाई में कांग्रेस की जीत होगी.

उन्होंने कहा कि उत्तरी क्षेत्र में अभी अंतिम दौर के लोकसभा चुनाव बचे हुए हैं, बाकी देश मे लगभग लोकसभा चुनाव खत्म होने जा रहे हैं, ऐसे में उतर भारत व हिमाचल के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस चारों सीटें जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस राहुल गांधी की झोली में डालेंगे. उन्होंने कहा कि देश मे जितने भी दल कांग्रेस की विचारधारा से मिलते-जुलते हैं वे भी इस बार अच्छी सीटें जीतेंगे और कांग्रेस पार्टी देश के साथ मिलकर सरकार बनाएगें.

बता दें कि रजनी पाटिल का ये किन्नौर दौरा मंडी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को जीत दिलाने को लेकर है. रजनी पाटिल ने किन्नौर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और बूथ लेवल के सभी कार्यकर्ताओं से चुनावी प्रचार के बारे में बैठक भी ली.

इस दौरान किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष उमेश नेगी, किन्नौर कांग्रेस पवक्ता सूर्या बोरस, युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप नेगी, किन्नौर के तीनों ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष, महिला मोर्चा किन्नौर अध्यक्ष सरोज नेगी व सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने रजनी पाटिल का किन्नौर आने पर आभार व्यक्त किया.

Last Updated : May 12, 2019, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details