हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलवामा हमले में शहीद तिलक राज को दी गई श्रद्धांजलि, बरसी पर छलके परिवार के आंसू

By

Published : Feb 3, 2020, 7:26 PM IST

पुलवामा हमले में शहीद तिलक राज की बरसी पर सोमवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर भी शहीद के घर मौजूद रहे. विधायक ने शहीद के परिजनों की नाराजगी को दूर कर उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही परिवार के साथ किए गए वादों को पूरा कर लिया जाएगा.

शहीद तिलक राज को श्रद्धांजलि
Tribute to martyred Tilak raj

कांगड़ा: पुलवामा हमले में शहीद हुए ज्वाली विधानसभा के सैनिक तिलक राज की हिंदू पंचांग के अनुसार पहली बरसी पर सोमवार को उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस दौरान ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर भी शहीद के घर पहुंचे.

शहीद तिलक राज को श्रद्धांजलि देते हुए शहीद की माता बिमला देवी और पत्नी सावित्री देवी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. इस दौरान शहीद के तीन वर्षीय बेटे वरुण कपूर और एक वर्षीय बेटे विवान कपूर ने भी अपने पिता को पुष्पांजलि अर्पित की.

ज्वाली के विधायक अर्जुन सिंह ने कहा कि शहीद तिलक राज की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने शहीद के परिजनों से जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा काफी हद तक पूरा कर लिया गया है.

अगर कोई वादा रहता है तो उसको भी जल्द पूरा किया जाएगा. बता दें कि तिलक राज पिछले साल पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. जवान की शहादत पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद तिलक राज के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे.

सीएम ने कुछ महीने पहले ही शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी देने का वादा पूरा किया है. शहीद की पत्नी ने कुछ दिन पहले प्रदेश सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया था. लिहाजा विधायक शहीद के परिजनों की नाराजगी को दूर कर उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही बची हुई घोषणाओं को पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला स्मार्ट सिटी की सुविधाओं का शहरवासी करेंगे आंकलन, सिटीजन परसेप्शन स्पेशल सर्वे की शुरुआत

ABOUT THE AUTHOR

...view details