हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा: जिला परिषद सदस्यों को डीसी ने दिलाई निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करने की शपथ

By

Published : Jan 27, 2021, 7:55 PM IST

बुधवार को जिला मुख्यालय धर्मशाला के जिला परिषद हॉल के सभागार में आयोजित किया गया. उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई. जिलाधीश कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने सभी जिला परिषद सदस्यों को बधाई दी और कहा कि नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य अपना कार्य पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करें.

Swearing ceremony Kangra news, शपथ ग्रहण समारोह कांगड़ा समाचार
फोटो.

धर्मशाला:जिला कांगड़ा के जिला परिषद सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को जिला मुख्यालय धर्मशाला के जिला परिषद हॉल के सभागार में आयोजित किया गया. उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई.

इस अवसर पर जिला के सभी 54 वार्डों के जिला परिषद सदस्यों ने भाग लिया. इस मौके पर समस्त नवनिर्वाचित सदस्यों को उनके परिणाम प्रमाण-पत्र भी उपायुक्त द्वारा आबंटित किए गए. जिलाधीश कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने सभी जिला परिषद सदस्यों को बधाई दी और कहा कि नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य अपना कार्य पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करें.

वीडियो रिपोर्ट.

'शपथ ग्रहण समारोह संपन्न'

जिलाधीश कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि आज नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हो गया है और इसके उपरांत जिला परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव होना है जिसके लिए आज ही तिथि घोषित कर दी जाएगी.

नतीजे 23 जनवरी को घोषित किए गए हैं

उन्होंने कहा कि इस चुनाव के लिए जिला परिषद सदस्यों को नोटिस जारी कर दिया गया है और एक सप्ताह के भीतर ही जिला परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुन लिए जाएंगे. गौरतलब है कि जिला परिषद के लिए हाल ही में 3 चरणों में चुनाव संपन्न करवाए गए हैं. जिनके नतीजे 23 जनवरी को घोषित किए गए हैं. इसके उपरांत आज जिला परिषद सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह भी संपन्न हो गया.

ये भी पढे़ं-मनाली: हामटा में इस दिन होंगे राष्ट्रीय स्कीइंग और स्नो बोर्डिंग प्रतियोगिता के लिए ट्रायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details