हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार पर बोले पवन काजल, 'मेरी सबसे बड़ी स्टार प्रचारक है जनता'

कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने कहा कि उनकी स्टार प्रचारक जनता है. सोशल मीडिया पर शराब वाली वायरल वीडियो को लेकर पवन काजल ने कहा कि उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई है. इसकी जांच हो रही है. जल्द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

By

Published : May 16, 2019, 8:11 PM IST

कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल

धर्मशाला: प्रदेश में 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. कांगड़ा संसदीय सीट में आचार संहिता लगने के बाद से अभी तक कांग्रेस के किसी भी बड़े नेता की रैली नहीं हुई है. वहीं, कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने कहा कि उनकी स्टार प्रचारक जनता है.

कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल

बता दें कि आचार संहिता लागू होने के बाद कांगड़ा संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के लिए चंबा में भाजपा के राष्ट्र अध्यक्ष अमित शाह और पालमपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार कर चुके हैं. वहीं, कांग्रेस की ओर से आचार संहिता लागू होने से पहले कांग्रेस कांगड़ा संसदीय सीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली करवाई गई थी.

ये भी पढ़ें- प्रदेश में अन्य राज्यों से बुलाए गए जवान, ठियोग के 9 संवेदनशील पोलिंग स्टेशन्स पर किए गए कड़े इंतजाम

कांगड़ा कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने कहा कि टिकट मिलने के बाद वे 17 विधानसभाओं में जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें जनता का इतना विश्वास मिला जितनी की उन्हें उम्मीद भी नहीं थी. काजल ने कहा कि पहले भाजपा के लोग कहते थे कि जीत का फैसला लाखों में होगा, लेकिन अब कहते हैं कि मुकाबला मुश्किल है.

शराब वाले वायरल वीडियो पर बोले पवन काजल
सोशल मीडिया पर शराब वाली वायरल वीडियो को लेकर पवन काजल ने कहा कि उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई है. उन्होंने कहा कि उन्हें भी इस बारे में व्हाट्सऐप से पता चला. काजल ने कहा कि न तो वे शराब पिलाते हैं और न ही इस तरह के काम करते हैं. उन्होंने कहा कि इसकी जांच हो रही है. जल्द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल

पवन काजल ने कहा कि आचार संहिता से ठीक 15 दिन पहले राष्ट्रीय अध्य्क्ष राहुल गांधी रैत में आकर जनसभा को संबोधित कर गए थे. उन्होंने कहा कि उनसे बड़ा कोई नेता नहीं है. काजल ने कहा कि ये चुनाव पवन काजल नहीं लड़ रहा है. ये चुनाव जनता लड़ रही है और कांग्रेस पार्टी लड़ रही है. उन्होंने कहा कि उनकी सबसे बड़ी स्टार प्रचारक जनता है.

ये भी पढ़ें- लोस चुनाव को लेकर ऊना की सीमाएं सील, पंजाब के साथ लगते रास्तों पर पुलिस की पैनी नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details