हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध हालत में मिले शख्स की हुई पहचान, ऐसे पहुंचा था धर्मशाला

धर्मशाला में संदिग्ध हालत में मिले व्यक्ति की पहचान अनिमेश चौधरी निवासी पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है. व्यक्ति के भाई से बात करने पर पुलिस को पता चला कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है. वहीं पुलिस ने उक्त व्यक्ति को छोड़ दिया है.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:55 PM IST

Updated : Aug 8, 2019, 11:09 PM IST

Dharamshala

धर्मशाला: जिला मुख्यालय में स्कूल शिक्षा बोर्ड मुख्यालय के पास बुधवार रात संदिग्ध हालत में मिले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है. व्यक्ति की पहचान अनिमेश चौधरी निवासी पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है. मानसिक रूप से परेशान होने की वजह से वह यहां-वहां घूमता रहता है.

बुधवार को एसपी को मिली सूचना के आधार पर धर्मशाला पुलिस ने व्यक्ति को डिटेन किया था. इसके बाद व्यक्ति के पास मिले वोटर आईडी कार्ड और कोलकाता में उसके भाई से बातचीत होने के बाद उसे छोड़ दिया गया.

एसपी जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि स्कूल शिक्षा बोर्ड के पास एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में है. इस पर जांच के बाद पता चला कि संदिग्ध व्यक्ति पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और मानसिक रूप से परेशान है.

विमुक्त रंजन ने बताया कि व्यक्ति के पास मिले वोटर आईडी के जरिए कोलकाता पुलिस से संपर्क किया गया. एसएचओ धर्मशाला ने वीडियो कॉलिंग के माध्यम से अनिमेश चौधरी के भाई से भी बात की.

धर्मशाला में संदिग्ध व्यक्ति की हुई पहचान

एसपी ने बताया कि उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया था. बल्कि वेरिफिकेशन के लिए डिटेन किया था. उसे बाद में छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें: जयराम सरकार का बड़ा फैसला, अब हिमाचल में क्लास थ्री व फोर कर्मियों की भर्ती में पात्र नहीं होंगे गैर हिमाचली

Last Updated : Aug 8, 2019, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details