हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिना परमिट व परमिशन के ऊना से ज्वालाजी पहुंचा दंपति,  मामला दर्ज

By

Published : Apr 19, 2020, 7:48 AM IST

शुक्रवार देर बिना परमिट,परमिशन और बिना सूचना के एक दंपत्ति के ऊना जिले से ज्वालामुखी पहुंचने पर ज्वालामुखी पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 189 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. ज्वालामुखी थाने के तहत जनता कर्फ्यू के बाद से लॉकडाउन उल्लंघन के कुल 30 मामले दर्ज किए गए हैं.

Jwalaji from Una
ऊना से ज्वालाजी पहुंचा बिना सूचना के पंहुचा दंपत्ति.

ज्वालामुखी: शुक्रवार देर रात बिना परमिट व परमिशन के ऊना से एक दंपत्ति ज्वालामुखी पहुंचा. स्थानीय व्यक्ति को इनके आने की सूचना मिलने पर उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायतकर्ता का आरोप है कि उक्त व्यक्ति व उसकी पत्नी बिना परमिट,परमिशन और बिना सूचना के अपने घर पहुंचे है. ज्वालाजी के वार्ड नंबर 3 के रहने वाले व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 188, 189 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी ने बताया कि 27 दिन के भीतर ज्वालामुखी व खुंडिया थाना के तहत लॉकडाउन उल्लंघन के कुल 30 मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं.

इस पर जानकारी देते हुए डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शर्मा ने बताया कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू से लेकर अभी तक वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बाद लोगों की ओर से सरकार के आदेशों की अवहेलना करने पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं 188, 269 व 270 के तहत 30 से अधिक मामले कुल दर्ज किए गए हैं. इनमें ज्वालामुखी थाने के तहत विभिन्न जगहों से नाकों के दौरान विभिन्न लोगों पर 24 से अधिक मामले दर्ज हैं. थाना खुंडिया के तहत 6 मामले कर्फ्यू उल्लंघन के दर्ज किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details