हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 11, 2022, 5:22 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम जयराम का शनिवार को कांगड़ा दौरा, जानें क्या रहेगा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार का कांगड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम सुबह दिल्ली से कांगड़ा (CM Kangra visit on Saturday)पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम जयराम ठाकुर का हेलीकॉप्टर कल 9:30 बजे नई दिल्ली के हवाई अड्डे सफदरजंग से कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेगा.

CM Kangra visit on Saturday
सीएम जयराम का शनिवार को कांगड़ा दौरा

धर्मशाला:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शनिवार का कांगड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम सुबह दिल्ली से कांगड़ा (CM Kangra visit on Saturday)पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम जयराम ठाकुर का हेलीकॉप्टर कल 9:30 बजे नई दिल्ली के हवाई अड्डे सफदरजंग से कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेगा. करीब 11 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कांगड़ा हवाई अड्डे पर उतरेगा. 11:10 पर मुख्यमंत्री हवाई अड्डे से बाहर आएंगे ,जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा. उसके बाद 11:30 बजे मुख्यमंत्री का काफिला शाहपुर के दरगेला के लिए रवाना होगा.

दरगेला पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे. इस दौरान उपस्थित जन समूह को भी संबोधित करेंगे. समारोह समाप्त होने के बाद दरगेला से दोपहर 2:30 बजे मुख्यमंत्री का काफिला कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए रवाना होगा. जयराम ठाकुर का काफिला करीब 3 बजे कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेगा, इसके बाद मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 3:40 पर वापस शिमला के अनाडेल मैदान की और उड़ान भरेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details