हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 17, 2019, 11:51 PM IST

ETV Bharat / state

सैनिकों पर पत्थर बरसाने वालों की पैरवी करती है कांग्रेस, पवन काजल के साथ किया अन्याय- CM जयराम

राहुल गांधी की सोलन रैली पर सीएम जयराम ने कसा तंज. कांगड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार पवन काजल पर साधा निशाना. रानीताल में प्रचार के अंतिम दिन किया जनसभा को संबोधित.

रानीताल में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम.

कांगड़ा: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम जयराम ठाकुर ने कांगड़ा की रानीताल में जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने इस दौरान कांग्रेस की जमकर खिंचाई की और कांगड़ा-चंबा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पवन काजल पर भी खूब तंज कसे.

रानीताल में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम.

मुख्यमंत्री ने जनसभा में केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र किया. सीएम कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे थे, इसलिए कांग्रेसी नेता एक-दूसरे को धक्का मारने में लगे थे. उन्होंने पवन काजल पर तंज कसते हुए कहा कि पवन काजल का चुनाव लड़ना अच्छी बात है, लेकिन कांग्रेस ने उनके साथ अच्छा नहीं किया. सबको पता है कि देश और प्रदेश में भाजपा जीतेगी और अपनी सरकार बनाएगी. ऐसी स्थिति में काजल को टिकट देकर उनके साथ अन्याय किया गया है.

सीएम ने पाकिस्तान पर हमले के सबूत मांगने वालों की भी निंदा की. सीएम ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में उन लोगों की पैरवी की गई है, जो कश्मीर में भारत का झंडा जलाते हैं और हमारे सैनिकों पर कभी पत्थर तो कभी गोली बरसाते हैं. उन्होंने कहा कि कश्मीर में हमारे सैनिक दिन-रात सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें वहां से निकालकर कश्मीर को अलगाववादियों के हाथ में देना चाहती है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details