हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ गलत प्रचार का आरोप, BJYM ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

By

Published : Oct 18, 2019, 6:12 PM IST

धर्मशाला सीट से भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के लिए डिजाइन किए गए अपील पत्र से छेड़छाड़ कर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया गया है. भाजयुमो आईटी सेल ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की है.

भाजयुमो कार्यकर्ता

धर्मशाला: भाजयुमो आईटी सेल के प्रदेश संयोजक मेड्डी नरयाल ने धर्मशाला सीट से भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के लिए डिजाइन किए गए अपील पत्र से छेड़छाड़ कर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है.

मेड्डी ने धर्मशाला पुलिस को इसकी शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस को सौंपी शिकायत में मेड्डी ने कहा वह भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया सहित भाजपा के विभिन्न अपील, पोस्टर्स और बैनर्स डिजाइन करने का काम करते हैं.

वीडियो

अपने डिजाइन किए गए पोस्टर्स में वो पहचान के तौर पर अपना नाम वॉटरमार्क की तरह प्रयोग करते हैं. ऐसे में किसी व्यक्ति ने अपनी फेसबुक आईडी से उनके द्वारा डिजाइन पोस्टर की अपील को गैरकानूनी रूप से गलत शब्दों का प्रयोग कर पोस्ट किया है.

इसमें एक विशिष्ट समुदाय को वोट देने का अनुरोध किया गया है. उन्होंने कहा उक्त व्यक्ति ने ये काम सिर्फ अफवाहें फैलाने और क्षेत्र में सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए किया है. मेड्डी ने कहा कि आरोपी का ये कृत्य विभिन्न धाराओं के तहत अपराध है और आदर्श आचार संहिता के खिलाफ भी है. पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details